Tue,Jun 18,2019 | 07:04:12pm
HEADLINES:

hindi

पुलिस ने गर्भवती महिला टीचर को उठाया, गर्भ गिरा

पंजाब में पुलिस प्रताडऩा के मामले अकसर समाचारों की सुर्खियां बनते रहते हैं। कुछ ऐसा ही मामला 22 मार्च को जालंधर में हुआ। पुलिस अवतार नगर की रहने वाली आठ सप्ताह की गर्भवती महिला टीचर रजनी को जबरदस्ती थाने ले गई।

Read More

यूपी विधानसभा में गूंजा पुलिस भर्ती घोटाला, बसपा ने सपा सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

उत्तर प्रदेश में इन दिनों पुलिस भर्ती में भ्रष्टाचार का मामला काफी गरमाया हुआ है। इसे लेकर यहां की सपा सरकार पर गंभीर आरोप लग रहे हैं।

Read More

सुप्रीम कोर्ट का फैसला, सोशल मीडिया पोस्ट पर अब तुरंत नहीं होगी गिरफ्तारी

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले लोगों से संबंधित एक बड़ा फैसला आया है। सुप्रीम कोर्ट के मंगलवार को आए इस फैसले के मुताबिक अब सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट डालने के कारण संबंधित शख्स की गिरफ्तारी तुरंत नहीं की जा सकेगी।

Read More

हरियाणा में दलितों-पिछड़ों के खिलाफ 126 दिनों में हुईं 244 आपराधिक घटनाएं

हरियाणा प्रदेश में दलितों व पिछड़े वर्गों की हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। पिछली कांग्रेस सरकार की तरह अब भाजपा सरकार के दौरान भी इन वर्गों पर रोजाना अत्याचार की घटनाएं सामने आती रहती हैं।

Read More

बसपा ने राज्यसभा में उठाया मुद्दा, खनन पट्टों में एससी, एसटी व ओबीसी को मिले आरक्षण

राज्यसभा में खान और खनिज (विकास व विनियमन) संशोधन विधेयक, 2015 पर बोलते हुए बसपा सांसद श्री राजाराम ने आरक्षण का मुद्दा उठाया।

Read More

साहब कांशीराम को भारत रत्न देने का मामला राज्यसभा में गूंजा

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव, राज्यसभा सांसद व पंजाब मामलों के इंचार्ज नरिंदर कश्यप ने राज्यसभा में शून्यकाल के दौरान बसपा संस्थापक साहब कांशीराम को भारत रत्न देने का मामला जोरदार ढंग से उठाया।

Read More
‹ First  < 37 38 39