Sat,Jun 23,2018 | 07:21:40pm
HEADLINES:

Hindi

कांग्रेस नेत्री शीला दीक्षित का बड़ा बयान-राहुल गांधी अभी मेच्योर नहीं

कांग्रेस नेत्री शीला दीक्षित का बड़ा बयान-राहुल गांधी अभी मेच्योर नहीं

नई दिल्ली। राहुल गांधी की राजनीतिक समझ पर यूं तो विपक्ष हमेशा से सवाल उठाते रहे हैं, लेकिन अब उनकी ही पार्टी की एक वरिष्ठ नेत्री ने यह कह दिया है कि राहुल मेच्योर नहीं हैं। उन्हें कुछ वक्त देना चाहिए।

दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अभी मेच्योर नहीं हुए हैं, उन्हें अभी और वक्त दिया जाना चाहिए।

शीला ने कहा कि उन्होंने यूपी में कांग्रेस के लिए प्रचार बंद नहीं किया है। शीला ने जोर दिया कि वह राजनीति से रिटायर भी नहीं हुई हैं।

राहुल के आक्रामक प्रचार के बावजूद कांग्रेस को हार मिल रही है। इस सवाल के जवाब में शीला ने कहा, देखिए, हम बदलावों के दौर से गुजर रहे हैं। यह पीढ़ी और राजनीति का परिवर्तन है। आज राजनीतिक भाषा बदल चुकी है।

शीला ने कहा, देखिए राहुल अभी भी मैच्योर नहीं हैं। उन्हें थोड़ा और वक्त दीजिए। कांग्रेस विकास में यकीन रखती है और एक राहुल ही हैं जो किसानों की बात करते हैं।

राहुल गांधी को और कितना वक्त चाहिए? इस सवाल के जवाब में शीला दीक्षित ने कहा, उन्होंने काफी कुछ सीखा है। वे अभी तक प्रधानमंत्री इसलिए नहीं बने, क्योंकि अभी मौका नहीं आया है।

वो लोगों से मिल रहे हैं और उन्हें पता है कि किसी से अपनी बात कैसे कहनी चाहिए। मुझे लगता है वो जो भी करते हैं वो स्वाभाविक है।

Comments

Leave a Reply